Happy Father's Day 2022 Wishes LIVE: पिता के बिना जिंदगी ... इन मैसेजेज को शेयर कर दें फादर्स डे की बधाई - indian trend 24

Breaking

Home Top Ad

5

السبت، 18 يونيو 2022

Happy Father's Day 2022 Wishes LIVE: पिता के बिना जिंदगी ... इन मैसेजेज को शेयर कर दें फादर्स डे की बधाई

 





मुख्य बातें

Happy Father's Day 2022 Wishes: जून महीने के तीसरे संडे को फादर्स डे मनाया जाता है. इस बार फादर्स डे 2022 रविवार 19 जून को है. फादर्स डे के मौके पर पिता को स्पेशल फील करा सकते हैं. इन खूबसूरत संदेश को भेज उन्हें फादर्स डे की बधाई दे सकते हैं.

Happy Father’s Day 2022: मुझे रख दिया छांव में खुद जलते रहे धूप में

मुझे रख दिया छांव में खुद जलते रहे धूप में,

मैंने देखा है ऐसा एक फरिश्ता अपने पिता के रूप में


Happy Father’s Day 2022: पापा आप मेरा वो गुरूर हैं जो

पापा आप मेरा वो गुरूर हैं जो

कोई भी कभी भी नहीं तोड़ सकता

Happy Father’s Day 2022: सपने तो मेरे थे पर उनको पूरा करने का रास्ता

सपने तो मेरे थे पर उनको पूरा करने का रास्ता

कोई और दिखाए जा रहा था और वो थे मेरे पापा

Happy Father’s Day 2022: प्यारे पापा सच्चे पापा बच्चों के संग बच्चे पापा

प्यारे पापा सच्चे पापा बच्चों के संग बच्चे पापा

करते हैं पूरी हर इच्छा मेरे सबसे अच्छे पापा

Happy Father’s Day 2022: अपने पापा को आज मैं क्या उपहार दूं

अपने पापा को आज मैं क्या उपहार दूं ?

तोहफे में फूल दूं या गुलाबो का हार दूं?

मेरी जिंदगी में जो है सबसे प्यारा..

उस पर तो मैं अपनी जिंदगी ही वार दूं

Happy Father’s Day 2022: सारा जहां है वो जिनकी उंगली पकड़कर

सारा जहां है वो जिनकी उंगली पकड़कर चलना सीखा मैं,

मेरे प्यारे पापा है वो, जिनको देखकर जीना सीखा मैं।

Happy Fathers Day 2022: पिता के बिना जिंदगी वीरान होती है

पिता के बिना जिंदगी वीरान होती है ,

तनहा सफर में हर राह सुनसान होती है ,

जिंदगी में पित क होना जरूरी है ,

पिता के साथ से हर राह आसान होती है .

Happy Fathers Day 2022: हैं समाज का नियम भी 

हैं समाज का नियम भी ऐसा पिता सदा गंभीर रहे,

मन मे भाव छुपे हो लाखों, आंखो से न नीर बहे!

करे बात भी रुखी-सूखी, बोले बस बोल हिदायत के,

दिल मे प्यार है मां जैसा ही, किंतु अलग तस्वीर रहे!

Happy Fathers Day 2022: गर मैं रास्ता भटक जाऊं

गर मैं रास्ता भटक जाऊं,

मुझे फिर राह दिखाना,

आपकी ज़रुरत मुझे हर कदम पर होगी,

नहीं है दूजा कोई पापा आपसे बेहतर चाहने वाला

Happy Fathers Day 2022: मंजिल दूर और सफ़र बहुत है

मंजिल दूर और सफ़र बहुत है,

छोटी सी ज़िंदगी की फिकर बहुत है।

मार डालती ये दुनिया कब की हमें,

लेकिन “पापा ” के प्यार में असर बहुत है।

Happy Fathers Day 2022: एक बात हमेशा याद रखनी चाहिए

एक बात हमेशा याद रखनी चाहिए

जीवन में पिता का स्थान प्रभु से कम नहीं है

पिता सदा हमारा ध्यान रखते है

और निस्वार्थ प्यार करते हैं

Happy Father's Day 2022: जो भूले न भुला सके प्यार

जो भूले न भुला सके प्यार

वो है मेरे प्यारे पापा का प्यार

दिल में जिसके मैं हूँ, वो है मेरा सारा संसार

Happy Father's Day 2022: हंसते रहे आप करोड़ों के बीच सदा

हंसते रहे आप करोड़ों के बीच सदा

खिलते रहे आप लाखों के बीच सदा

रोशन रहे आप हज़ारों के बीच सदा

जैसे रहता है सूरज आसमान के बीच सदा

Happy Father's Day 2022: पिता के बिना जिंदगी वीरान है

पिता के बिना जिंदगी वीरान है,

सफर तन्हा और राह सुनसान है​।

वही मेरी जमीं वही आसमान है,

वही खुदा वही मेरा भगवान है।

Happy Father's Day 2022: पिता की मौजूदगी सूरज की तरह है

पिता की मौजूदगी सूरज की तरह है,

ये न हो तो जीवन में अंधेरा छा जाता है.

Happy Father's Day 2022: हजारों की भीड़ में भी पहचान जाते हैं

हजारों की भीड़ में भी पहचान जाते हैं,

पापा कुछ कहे बिना ही सब जान जाते हैं.

Happy Father's Day 2022: प्यारे पापा, सच्चे पापा

प्यारे पापा, सच्चे पापा,

बच्चों संग बच्चे पापा,

करते हैं पूरी हर इच्छा,

मेरे सबसे अच्छे पापा.

Happy Father's Day 2022: दो पल की ख़ुशी के लिये

दो पल की ख़ुशी के लिये,

ना जाने क्या क्या कर जाता है,

एक पिता ही होता है,

बच्चो की खुशियों के लिये अंगारों पर चल जाता है.

Happy Father's Day 2022: हजारों की भीड़ में भी पहचान जाते हैं

हजारों की भीड़ में भी पहचान जाते हैं,

पापा कुछ कहे बिना ही सब जान जाते हैं.

Happy Father's Day 2022: पिता का रुतबा रब के समान है

पिता का रुतबा रब के समान है,

पिता की उंगली थामे चले तो रास्ता भी आसान है.

बेमतलब सी इस दुनिया में वो ही हमारी शान है,

किसी शख्स के वजूद की पिता ही पहली पहचान है.

Happy Father's Day 2022: हंसते रहे आप करोड़ों के बीच सदा

हंसते रहे आप करोड़ों के बीच सदा

खिलते रहे आप लाखों के बीच सदा

रोशन रहे आप हज़ारों के बीच सदा

जैसे रहता है सूरज आसमान के बीच सदा

Happy Father's Day 2022: पिता के बिना जिंदगी वीरान है

पिता के बिना जिंदगी वीरान है,

सफर तन्हा और राह सुनसान है​.

वही मेरी जमीं वही आसमान है,

वही खुदा वही मेरा भगवान है.

Happy Father's Day 2022: दो पल की ख़ुशी के लिये

दो पल की ख़ुशी के लिये,

ना जाने क्या क्या कर जाता है,

एक पिता ही होता है,

बच्चो की खुशियों के लिये अंगारों पर चल जाता है.

Happy Father's Day 2022: मेरे खुदा तेरा शुक्रिया

मेरे खुदा तेरा शुक्रिया,
मेरे खुदा तेरा करम,
मेरे पापा की मोहब्बत सबसे बड़ी,
यही दुआ कि रहे उस पर सदा तेरी रहम

Happy Father's Day 2022: खुशियां जहां की सारी मिल जाती थी

खुशियां जहां की सारी मिल जाती थी,
जब पापा की गोद में झपकी मिल जाती थी।
आज भी याद आते हैं बचपन के वो दिन,
जब सपने में सोची हुई चीजें,
पापा की जेब में मिल जाती थीं।

Happy Father's Day 2022: वो हाथ सिर पर रख दें . . .

वो हाथ सिर पर रख दें तो आशीर्वाद बन जाता है,
वो रोते हैं तो हमारा भी दिल दुख जाता है।
पिता का दिल कभी न दुखाना,
उनका तो जूठन भी प्रसाद बन जाता है।।

Happy Father's Day 2022: मेरे पापा सबसे प्यारे न्यारे पापा

मेरे पापा सबसे प्यारे न्यारे पापा,
मेरी छोटी चाहत के लिए सबकुछ कर जाते पापा,
उनके जैसा कोई नहीं इस दुनिया में अपना,
सबसे अच्छे मेरे पापा ।।



ليست هناك تعليقات:

إرسال تعليق